Monday 4 March 2019

Windows v/s maC

तो है friend, s आज मैं फ़िर हाजिर हूँ। एक नए ब्लॉग के साथ। तो सीधे मुद्दे पे आते है। दरअसल आप जब भी कोई Laptop & Computer लेते है । तो आपके मन में कई बार ये सवाल आता होगा कौन सा operating system लेना चाहिए । Windows तो हमें हर एक लैपटॉप या कंप्यूटर में मिल जाता है लेकिन maC हमें सिर्फ Apple के laptop & computer में मिल जाता है।
अगर maC की बात करेतो ये Operating system Apple कम्पनी ने बनाया है। और इसके जितने भी सॉफ्टवेयर,ड्राईवर वो सारा का सारा एप्पल कम्पनी ही बनती है। 
जबकि windows को तो बहुत साड़ी कंपनी ने लंच किया है। और इसका सॉफ्टवेयर अलग-अलग कंपनी के होते है।
और Driver भी।

लेकिन Apple का Laptop & Computer बहुत जयादा कॉस्टली हो जाता है क्यू की यह ब्रांडेड कंपनी है।
अगर आपकी उनकी Budget नहीं है तो मैं ये नहीं बोलूंगा की Apple का ही Laptop लो आपके लिए windows काफी अच्छा हो सकता है। और मैं भी windows ही use करता हूँ।

एक और बात अगर आपका PC किसी और Company का है तो आप उसमे भी maC install करसकते है विंडोज को formate करके। उसके लिए मैं एक न्यू ब्लॉग और वीडियो बना दूंगा।

तो आज के लिए बस इतना ही कमेंट करके बताये आज का ब्लॉग कैसा लगा।

.SUBSCRIBE MY WEBSITE.

AND

.SUBSCRIBE MY Youtube CHANNEL.

👇👇👇👇👇👇👇👇
👉ALL WORLD TECHNOLOGY👈

3 comments:

Windows v/s maC

तो है friend, s आज मैं फ़िर हाजिर हूँ। एक नए ब्लॉग के साथ। तो सीधे मुद्दे पे आते है। दरअसल आप जब भी कोई Laptop & Computer लेते है । तो आ...